You are here
Home > Horror Stories > Christmas Horror Story In Hindi 2020 | भूतिया कहानी

Christmas Horror Story In Hindi 2020 | भूतिया कहानी

Christmas Horror Story In Hindi

हेल्लो दोस्तों स्वागत है आप सभी का आपके अपने The Elite Books वेबसाइट में आज हम आपके लिए Christmas Horror Story In Hindi लेके आये है जिसमे देखेंगे की कैसे एक विवाहित दंपत्ति Christmas के दिन लोगों का खून करके अपनी उम्र और ख़ूबसूरती को कायम रखती है |

दोस्तों ये एक छोटी सी Horror Story है जो Horror होने के साथ साथ Suspense and Thriller Story भी है | ये कहानी हमें हमारे रीडर ने हमें भेजी है उन्होंने बताया की उसने ये कहानी इन्टरनेट में देखी थी |


Christmas Horror Story In Hindi

जोसफ और क्रिस्टीना की शादी को दो साल हो गए थे। इत्तफाक से उनकी शादी क्रिसमस के दिन ही हुई थी। हर साल वो बड़ी धूमधाम से अपनी वेडिंग एनिवर्सरी और क्रिसमस सेलिब्रेट करते थे लेकिन उनका एक बहुत गहरा राज था।

जो उनके अलावा किसी को नहीं पता था। जोसफ और क्रिस्टीना दो साल से क्रिसमस के दिन बहुत से लोगों को अपने घर पर बुलाते थे।

लेकिन दो साल से लगातार जब भी उनके घर सब लोग जाते तो उनमें से एक गेस्ट कभी अपने घर वापस नहीं पहुंचता था। वो जोसफ और क्रिस्टीना के घर से निकलता तो था लेकिन रास्ते में कहीं लापता हो जाता था। पुलिस ने बहुत छानबीन की लेकिन कोई सुराग उनके हाथ नहीं लगा।

उन्हें शक था कि जोसफ और क्रिस्टीना कहीं न कहीं इससे लिंक्ड हैं। लेकिन उनके हाथ कोई सबूत ही नहीं लगता था। इस बार जब दोनों पति पत्नी क्रिसमस की शॉपिंग करने के लिए बाहर गए थे तो पुलिस ने चुपके से उनके घर में कैमरा लगा दिया।

उन्हें लग रहा था कि वो ऐसा करके गलती कर रहे हैं क्योंकि हो सकता है कि जोसेफ पर क्रिस्टीना बेकसूर निकले।

लेकिन एक बार सब कुछ क्लियर करने में कोई हर्ज नहीं था। हर साल की तरह इस साल भी एक गेस्ट गायब हो गया। और उसका कोई पता नहीं चला। पुलिस ने उनके घर में लगाए गए कैमरा की रिकॉर्डिंग को अपने कंप्यूटर पर एक्सेस करना शुरू किया। उन्होंने जो देखा उससे उनके होश उड़ गए।

Merry Christmas Horror Storyउन्होंने देखा कि जोसफ और क्रिस्टीना अपने बेडरूम में उस गेस्ट को लेकर आ रही हैं। क्रिस्टीना की हालत बहुत बिगड़ी हुई थी। उसके कपड़ों की फिटिंग बहुत खराब हो गई थी और देखने में ऐसा लग रहा था कि किसी कंकाल ने वो कपड़े पहने हो।

साथ ही उसके हाथ और चेहरे के मसल्स दिखाई दे रहे थे जैसे कि वो सड़ रही थी लेकिन उसकी बॉडी अभी पूरी तरह से सही नहीं है।

वो इस गेस्ट को अंदर लेकर आयी और उन्होंने उसे चेन से बांध दिया। ये देखकर पुलिस ऑफिसर विष्णू अपनी पूरी टीम को लेकर उन्हें पकड़ने के लिए उनके घर चले गए। वहां पर जब वो पहुंचे तो उन्होंने देखा कि क्रिस्टीना का चेहरा एक तरफ से फटा हुआ था।

वह पहले से और पतली हो चुकी थी और उसकी पूरी बॉडी में पहले से ज्यादा हड्डियां दिखने लगी थीं।

वो बहुत भयानक लग रही थी और उसकी हालत हर सेकेंड खराब होती जा रही थी। पुलिस को देखते ही क्रिस्टीना ने पुलिस पर हमला कर दिया। जोसफ जल्दी से उस गेस्ट को आग पास ले जा रहा था।

इसे भी पढ़े – Success Story in Hindi | जाने कैसे बने अक्षय एक सुपर स्टार

जैसे ही वो उसे जलाने वाला था उस पुलिस ऑफिसर ने जोसफ को पकड़ लिया। जहां क्रिस्टीना बहुत से पुलिसवालों को जख्मी कर चुकी थी लेकिन उसका शरीर खत्म हो जा रहा था। वो हर सेकेंड के साथ और कमजोर होती जा रही थी। आखिर में क्रिस्टीना कमजोर होकर जमीन पर गिर गई और पुलिस ने उन लोगों को पकड़ लिया।

कुछ ही देर में क्रिस्टीना की मौत हो गई। पुलिसवालों ने जब जोसफ से पूछताछ की तो उन्हें पता लगा कि क्रिस्टीना बहुत पहले ही मर चुकी है। लेकिन जोसफ ने वूडू और ब्लैक मैजिक की मदद से उसके शरीर को बचा कर रखा था।

हर साल इंसान की बलि देते थे जिससे क्रिस्टीना एक इंसान की तरह दिख सकें और इंसानों के बीच रह सकें। वो असल में सिर्फ एक जिंदा लाश थी जिसकी आत्मा उसके अंदर एक साल तक ही रहती थी। फिर एक इंसान को मारकर उस आत्मा को फिर से एक साल के लिए उसके शरीर से बांध कर रखा जा सकता था।

लेकिन इस बार जोसफ क्रिस्टीना को वापस लाने में नाकामयाब हो गया। इस तरह से पुलिस ने उन दोनों के शैतानी काम को खत्म कर दिया और उस गेस्ट की जान बचाई जो क्रिस्टीना और जोसफ की चंगुल से बाल बाल बचा।


तो दोस्तों आपको Christmas Horror Story In Hindi कहानी कैसी लगी हमें कमेंट करके जरुर बताये और दोस्तों आप सभी को Merry Christmas and Happy New Year की ढेर सारी शुभकामनाये | हम आपके लिए ऐसी ही Christmas santa claus और a christmas story लेके आते रहेंगे |

 

Leave a Reply

Top